Wikipedia

Search results

Saturday 20 May 2017

Feelings of loneliness......मैं तनहा हूँ आकाश तले ...



मेरे साथी मुझ को छोड़  चले 
मैं तनहा हूँ आकाश तले ...




⛦ मेरे साथी मेरे अपने थे...
कुछ मेरे भी तो सपने थे
मेरे सपने मेरे अपने थे
मेरे सपने अपने छोड़ चले 
मैं तनहा हूँ आकाश तले ,,,

⛦ सब तोडी दुनिया की रश्मे
खाई साथ जीने-मरने की कसमे
मेरी मैयत है तैयारी पे
कोई उसे कहो मेरे साथ चले
मैं तनहा हूँ आकाश तले ,,,

⛦ कुछ देर तो उसका साथ मिले
यूँ मेरा दिल सरकार रहे
दिल की हालत ऐसी है 
बस लौट आओ कि साँस चले ...

मैं तनहा हूँ आकाश तले 
मैं तनहा हूँ आकाश तले 
                      -"sk (संकेत व्यास) "


Life must be helpful 
don't be a man who feel someone alone , 
we have to do that "people in our life must be miss us in real and true things ever..."
-sanket vyas sk

No comments:

Post a Comment

"જેમનુ સ્મરણ કરવાથી પાપો નાશ પામે છે  એમનું નામ હરિ છે "                  ⏩   અત્યારની દુનિયા માં જે સુખી છે તે સુખી થતા જ રહ...